कैंसर रोग से पीड़ित 25 बच्चों की विश हुई पूरी, खिले चेहरे

भगवान महावीर कैंसर अस्पताल में उपचार करवा रहे कैंसर पीड़ित बच्चों की इच्छा पूरी करने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में कैंसर का उपचार करवा रहे 25 बच्चों को मनचाहे उपचार प्रदान किए गए।

ड्रीम्ज़ फाउंडेशन की है पहल 

ड्रीम्ज़  फाउंडेशन अध्यक्षा अनिला कोठारी ने बताया कि कैंसर पीड़ित बच्चों में आत्मविश्वास बढाने और हैप्पीनेस इंडेक्स में इजाफे की पहल केजीके ग्रुप के ड्रीम्ज़ फाउंडेशन की है। इसके तहत अस्पताल में भर्ती 1 से 16 साल की आयुवर्ग के बच्चों की कोई भी एक विश पूरी करने की पहल की जाती है। इसी पहल को आगे बढ़ाते हुए आगरा निवासी विभु बिनारा ने बच्चों की विश पूरी की।

जन्मदिन पर दिए उपहार

बच्चों की विश भी अनूठी रही। इनमें से लैपटॉप, टेबलेट, क्रिकेट सैट, ट्राई साइकिल, वॉटर फिल्टर, मोबाइल, वीडियो गेम प्रदान किए गए। उपहार मिलने की खुशी बच्चों के चेहरे पर साफ झलक रही थी। आगरा निवासी विभु बिनारा ने अपना जन्मदिन कैंसर पीड़ित बच्चों के साथ मनाने और उनके दर्द को मनचाहे उपहार के जरिए खुशी में बदलने की पहल की।

ड्रीम्स फाउंडेशन के बारे में 

भगवान महावीर कैंसर अस्पताल में भर्ती कैंसर मरीज बच्चों की एक विशेष मांग पूरी करने के सामाजिक उदृदेश्य के साथ केजीके ड्रीम्स  फाउंडेशन की ओर से 2010 में पहल की गई। अब तक सैंकड़ों बच्चों की विश इसके जरिए पूरी की जा चुकी है। इसमें 1 से 16 साल के बच्चों की कोई भी एक विश पूरी की जाती है।

Posted in Blog